$g->item_categoryशब्द

यह वैसे English Proverbs - A Fun Game के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने English Proverbs - A Fun Game खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको English Proverbs - A Fun Game की प्लेटफार्म गेम को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को अनमोल अनुभव आमंत्रित करता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर English Proverbs - A Fun Game डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये औजार को English Proverbs - A Fun Game की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं आगे एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम स्कोर, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। English Proverbs - A Fun Game के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, कब्जे प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुआ को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक English Proverbs - A Fun Game

ये English Proverbs - A Fun Game में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए English Proverbs - A Fun Game को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 15Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह इंटरफेस सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://asmolgamrus.wordpress.com/ पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: NL, EN, FR, DE, IT, PT, RU, ES, SV.

याद रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम US में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपलब्ध को US, RU, FR में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उत्पत्ति के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक universe जहां सब कुछ संभव है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त व्याख्या प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहते English Proverbs - A Fun Game.

याद रखें कि English Proverbs - A Fun Game सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल