$g->item_category

यह वैसे ScreenPlay - Code your Story के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने ScreenPlay - Code your Story खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको ScreenPlay - Code your Story की वीडियो खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके गेमर को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव देता है. खेलआमंत्रित करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर ScreenPlay - Code your Story डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को ScreenPlay - Code your Story की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे तेज़ प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम स्कोर, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। ScreenPlay - Code your Story के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बदलना पड़ता है, निवेश रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक ScreenPlay - Code your Story

ये ScreenPlay - Code your Story में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए ScreenPlay - Code your Story को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.1.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 107Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट http://programyourstory.github.io पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, PT, ES.

याद रखें कि गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को CN, US, IT में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उभरने के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक universe जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना ScreenPlay - Code your Story.

याद रखें कि ScreenPlay - Code your Story सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल