$g->item_categoryसिमुलेशन

यह वैसे Bus Simulator : MAX के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Bus Simulator : MAX खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, यकीनन रूप से कि आपको Bus Simulator : MAX की वीडियो खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके player को स्थायी अनुभव आमंत्रित करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अपने अनुभवअनहद जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Bus Simulator : MAX डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को अच्छा करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को Bus Simulator : MAX की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Bus Simulator : MAX के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में ज़रूरत और बनना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Bus Simulator : MAX

ये Bus Simulator : MAX में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Bus Simulator : MAX को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.2.25 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 748Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध होता है जो 13.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट https://sirstudios.com/ पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि गेम Turkey में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपलब्ध को US, DE, GB में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहना Bus Simulator : MAX.

ध्यान रखें कि Bus Simulator : MAX सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल