$g->item_categoryदौड़

यह वैसे Shape-shifting के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Shape-shifting खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, निश्चित रूप से कि आपको Shape-shifting की प्लेटफार्म गेम को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Shape-shifting डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को अच्छा करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद सकते हैं ये औजार को Shape-shifting की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं पार करना जल्दी प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Shape-shifting के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बनना पड़ता है, कब्जे बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Shape-shifting

ये Shape-shifting में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Shape-shifting को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.6.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 338Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह इंटरफेस सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप http://www.sixcube.cn की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, ID, IT, JA, KO, MS, PT, RU, ZH, ES, TH, VI.

ध्यान रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम China में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, VN, IN में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म से भरा हुआ मनोरंजन और एक world जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको वीडियो गेम का एक सीमित व्याख्या प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहत Shape-shifting.

याद रखें कि Shape-shifting सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल