$g->item_categoryसिमुलेशन

यह वैसे DragonVale के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने DragonVale खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, निश्चित रूप से कि आपको DragonVale की वीडियो खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके player को अनमोल अनुभव देता है. खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर DragonVale सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये औजार को DragonVale की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। DragonVale के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, समर्पित प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुआ को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक DragonVale

ये DragonVale में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए DragonVale को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के साथ आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 4.27.2 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 510Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप https://decagames.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, KO, PT, RU, ES, ZH.

ध्यान रखें कि गेम में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, AU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना DragonVale.

याद रखें कि DragonVale सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल