$g->item_categoryतख़्ता

यह वैसे MASH के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने MASH खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको MASH की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव देता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर MASH डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरण हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को MASH की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। MASH के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, निवेश प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक MASH

ये MASH में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए MASH को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 3.4.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 41Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप https://mashplus.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: DA, NL, EN, FR, DE, IT, JA, KO, PL, PT, RU, ZH, ES, SV.

ध्यान रखें कि गेम में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, GB, AU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते MASH.

याद रखें कि MASH सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल