$g->item_category

यह वैसे Move the Turtle: Learn to code के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Move the Turtle: Learn to code खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, यकीनन रूप से कि आपको Move the Turtle: Learn to code की प्लेटफार्म गेम को जानते हैं. यह है एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके खिलाड़ियों को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलदेता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Move the Turtle: Learn to code सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये औजार को Move the Turtle: Learn to code की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Move the Turtle: Learn to code के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में कमी और बनना पड़ता है, समर्पित प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Move the Turtle: Learn to code

ये Move the Turtle: Learn to code में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Move the Turtle: Learn to code को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.6.5 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 56Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 9.3 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट https://movetheturtle.com/ पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, PL, ES.

याद रखें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमKrzysztof Haft-Szatynski निर्मित के फ़ाउंडर्स ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, GB, AU में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म से भरा हुआ मनोरंजन और एक world जहां सब कुछ संभव है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप खोजें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहते Move the Turtle: Learn to code.

ध्यान रखें कि Move the Turtle: Learn to code सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोग योग्य है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल