$g->item_categoryरणनीति

यह वैसे Pocket Tanks के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Pocket Tanks खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, यकीनन रूप से कि आपको Pocket Tanks की खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव आमंत्रित करता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Pocket Tanks डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को Pocket Tanks की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे तेज़ प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Pocket Tanks के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, खर्च रास्ता में कई घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Pocket Tanks

ये Pocket Tanks में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Pocket Tanks को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.7.3 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 102Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट https://www.blitwise.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि गेम US में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, IN, AU में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खोजें अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Pocket Tanks.

याद रखें कि Pocket Tanks सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल