$g->item_categoryपहेली

यह वैसे Zen Match - Relaxing Puzzle के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Zen Match - Relaxing Puzzle खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको Zen Match - Relaxing Puzzle की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Zen Match - Relaxing Puzzle सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Zen Match - Relaxing Puzzle की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे जल्दी प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Zen Match - Relaxing Puzzle के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Zen Match - Relaxing Puzzle

ये Zen Match - Relaxing Puzzle में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Zen Match - Relaxing Puzzle को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.4.6 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 325Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध होता है जो 12.5 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट https://www.goodjobgames.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: AR, NL, EN, FR, DE, IT, JA, KO, PT, RU, ZH, ES.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमGood Job Games डिज़ाइन के निर्माता ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम Turkey में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, GB, DE में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म व्याकुलता और एक space जहां सब कुछ संभव है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करें अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहना Zen Match - Relaxing Puzzle.

याद रखें कि Zen Match - Relaxing Puzzle सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल