$g->item_categoryकार्य

यह वैसे EPOCH. के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने EPOCH. खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको EPOCH. की प्लेटफार्म गेम को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव आमंत्रित करता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनसुने से अनुभवअनंत जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर EPOCH. डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को सुधार करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये औजार को EPOCH. की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक तेज़ इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। EPOCH. के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक EPOCH.

ये EPOCH. में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए EPOCH. को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.5.3 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 254Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो 7.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://www.uppercut-games.com/epoch पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि गेम Australia में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपलब्ध को US, CN, RU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप सामना करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहत EPOCH..

याद रखें कि EPOCH. सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल