$g->item_categoryभूमिका निभाना

यह वैसे LONER के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने LONER खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको LONER की वीडियो खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके player को स्थायी अनुभव देता है. वीडियो खेलआमंत्रित करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर LONER सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप खरीद पाएँगे ये औजार को LONER की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना तेज़ इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। LONER के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, समर्पित प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक LONER

ये LONER में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए LONER को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के साथ आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.0.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 279Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह इंटरफेस सबके लिए उपलब्ध है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: AR, EN, FR, HU, PT, RU, ZH, UK.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमKunpo निर्मित के निर्माता ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम China में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को CN, US, RU में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खोजें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना LONER.

ध्यान रखें कि LONER सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन मुफ्त है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल