$g->item_category

यह वैसे Create a Car के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Create a Car खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको Create a Car की प्लेटफार्म गेम को जानते हैं. यह है एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके गेमर को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Create a Car डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Create a Car की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं पार करना एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Create a Car के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, खर्च विकास में कई घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Create a Car

ये Create a Car में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Create a Car को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के माध्यम से आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.9 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 19Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध है जो 8.1 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://www.abcya.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमABCya.com आविष्कार के लेखक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम US में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, AU, GB में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खुला अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहते Create a Car.

ध्यान रखें कि Create a Car सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल