$g->item_categoryसाहसिक काम

यह वैसे Township के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Township खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, निश्चित रूप से कि आपको Township की खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Township सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को सुधार करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को Township की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Township के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, समर्पित रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Township

ये Township में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Township को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 9.6.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 302Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप https://www.playrix.com/township/index.html की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: AR, NL, EN, FR, DE, ID, IT, JA, KO, PT, RU, ZH, ES, TR.

उल्लेख करें कि गेम Russia में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को CN, US, RU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उभरने के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म से भरा हुआ मनोरंजन और एक world जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त विवरण प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना Township.

ध्यान रखें कि Township सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल