$g->item_categoryदौड़

यह वैसे Top Gear: Extreme Car Parking के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Top Gear: Extreme Car Parking खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Top Gear: Extreme Car Parking की खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके player को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमदेता है अनेक कार्यअनंत जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Top Gear: Extreme Car Parking डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को अच्छा करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Top Gear: Extreme Car Parking की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक तेज़ सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें उच्चतम स्कोर, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Top Gear: Extreme Car Parking के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, रोजगार बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Top Gear: Extreme Car Parking

ये Top Gear: Extreme Car Parking में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Top Gear: Extreme Car Parking को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के माध्यम से आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.0.6 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 231Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट http://www.playwithfriendsgames.com/topgear पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि वीडियो गेम United Kingdom में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, CN में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहना Top Gear: Extreme Car Parking.

याद रखें कि Top Gear: Extreme Car Parking सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपयोग योग्य है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल