$g->item_category

यह वैसे Times Tables Pro के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Times Tables Pro खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, निश्चित रूप से कि आपको Times Tables Pro की खेल को जानते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके player को अनमोल अनुभव आमंत्रित करता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Times Tables Pro डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये औजार वे उपकरण हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये संसाधन को Times Tables Pro की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना जल्दी सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Times Tables Pro के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बनना पड़ता है, कब्जे विकास में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Times Tables Pro

ये Times Tables Pro में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Times Tables Pro को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 22Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सबके लिए उपलब्ध है जो 11.4 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://touch.frogameleon.com/education/TimesTables पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि वीडियो गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को GB, AU, US में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उभरने के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक planet जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त व्याख्या प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Times Tables Pro.

याद रखें कि Times Tables Pro सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल