$g->item_category

यह वैसे History For Kids के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने History For Kids खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको History For Kids की खेल को महसूस करते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को अनमोल अनुभव देता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर History For Kids डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये औजार वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को History For Kids की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। History For Kids के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, रोजगार रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक History For Kids

ये History For Kids में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए History For Kids को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.0.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 36Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सबके लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप http://www.historyapps.co.uk की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि वीडियो गेम United Kingdom में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को GB, FR, IT में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप सामना करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना History For Kids.

ध्यान रखें कि History For Kids सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल