$g->item_category

यह वैसे Simplex Spelling Phonics 3 के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Simplex Spelling Phonics 3 खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Simplex Spelling Phonics 3 की खेल को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Simplex Spelling Phonics 3 डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये औजार को Simplex Spelling Phonics 3 की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Simplex Spelling Phonics 3 के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, खर्च बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Simplex Spelling Phonics 3

ये Simplex Spelling Phonics 3 में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Simplex Spelling Phonics 3 को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 3.6.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 179Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट http://www.pyxwise.com/ssphonics3.html पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि गेम में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपलब्ध को US, AU, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहते Simplex Spelling Phonics 3.

याद रखें कि Simplex Spelling Phonics 3 सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल