$g->item_category

यह वैसे Sky Whale - a Game Shakers App के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Sky Whale - a Game Shakers App खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको Sky Whale - a Game Shakers App की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. यह है एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को स्थायी अनुभव देता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Sky Whale - a Game Shakers App सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद सकते हैं ये संसाधन को Sky Whale - a Game Shakers App की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं पार करना तेज़ सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Sky Whale - a Game Shakers App के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, कब्जे रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Sky Whale - a Game Shakers App

ये Sky Whale - a Game Shakers App में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Sky Whale - a Game Shakers App को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.1.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 369Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमNickelodeon उत्पत्ति के निर्माता ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम US में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, GB, MX में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उत्पत्ति के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस मज़ेदार और एक universe जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करें अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना Sky Whale - a Game Shakers App.

याद रखें कि Sky Whale - a Game Shakers App सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन मुफ्त है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल