$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे Hit The Island के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Hit The Island खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Hit The Island की खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Hit The Island डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को अच्छा करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद पाएँगे ये औजार को Hit The Island की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना जल्दी प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Hit The Island के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बनना पड़ता है, निवेश बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Hit The Island

ये Hit The Island में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Hit The Island को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.0.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 32Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 15.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: NL, EN, FR, DE, IT, JA, KO, PL, PT, RU, ZH, ES, TR.

ध्यान रखें कि गेम US में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, RU, IN में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते Hit The Island.

याद रखें कि Hit The Island सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल