$g->item_category

यह वैसे First Phrases के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने First Phrases खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, यकीनन रूप से कि आपको First Phrases की वीडियो खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके खिलाड़ियों को अनमोल अनुभव आमंत्रित करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर First Phrases डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को अच्छा करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये औजार को First Phrases की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। First Phrases के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बदलना पड़ता है, खर्च रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक First Phrases

ये First Phrases में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए First Phrases को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.5 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 601Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://hamaguchiapps.com पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, AU, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस से भरा हुआ मनोरंजन और एक universe जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको प्लेटफ़ॉर्म गेम का एक छोटा एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते First Phrases.

याद रखें कि First Phrases सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल