$g->item_categoryदौड़

यह वैसे Earn to Die के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Earn to Die खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको Earn to Die की वीडियो खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके गेमर को अनमोल अनुभव देता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Earn to Die सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Earn to Die की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं पार करना एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ स्कोर, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Earn to Die के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, कब्जे बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Earn to Die

ये Earn to Die में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Earn to Die को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.0.24 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 58Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह इंटरफेस सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 6.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://www.notdoppler.com/earntodie पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम Australia में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते Earn to Die.

ध्यान रखें कि Earn to Die सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल