$g->item_categoryभूमिका निभाना

यह वैसे Dessert DIY के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Dessert DIY खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Dessert DIY की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Dessert DIY डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Dessert DIY की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Dessert DIY के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, समर्पित विकास में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Dessert DIY

ये Dessert DIY में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Dessert DIY को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.7.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 223Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 12 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप https://www.crazylabs.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम Israel में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, GB, SA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म व्याकुलता और एक universe जहां सब कुछ संभव है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप खोजें अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहते Dessert DIY.

याद रखें कि Dessert DIY सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म मुफ्त है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल