$g->item_categoryकार्य

यह वैसे Bully: Anniversary Edition के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Bully: Anniversary Edition खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको Bully: Anniversary Edition की खेल को महसूस करते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Bully: Anniversary Edition सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को अच्छा करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद सकते हैं ये संसाधन को Bully: Anniversary Edition की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Bully: Anniversary Edition के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Bully: Anniversary Edition

ये Bully: Anniversary Edition में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Bully: Anniversary Edition को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 2312Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप http://www.rockstargames.com/bully/anniversaryedition की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, RU, ES.

याद रखें कि गेम US में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, BR में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस व्याकुलता और एक planet जहां सब कुछ संभव है। हम आपको प्लेटफ़ॉर्म गेम का एक संक्षिप्त विवरण प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना Bully: Anniversary Edition.

ध्यान रखें कि Bully: Anniversary Edition सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल