$g->item_categoryशब्द

यह वैसे The Wiki Game! के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने The Wiki Game! खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको The Wiki Game! की वीडियो खेल को जानते हैं. यह है एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अनेक कार्यबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर The Wiki Game! डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को सुधार करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को The Wiki Game! की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। The Wiki Game! के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में ज़रूरत और बनना पड़ता है, रोजगार प्रक्रिया में कई घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक The Wiki Game!

ये The Wiki Game! में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए The Wiki Game! को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.1.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 34Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 10.3 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट https://thewikigame.com/ पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि वीडियो गेम में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खोजें अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहते The Wiki Game!.

याद रखें कि The Wiki Game! सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल