$g->item_categoryशब्द

यह वैसे Wordsmyth - Boggle, Relaxed के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Wordsmyth - Boggle, Relaxed खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको Wordsmyth - Boggle, Relaxed की खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Wordsmyth - Boggle, Relaxed डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को Wordsmyth - Boggle, Relaxed की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Wordsmyth - Boggle, Relaxed के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में कमी और बदलना पड़ता है, रोजगार विकास में कई घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Wordsmyth - Boggle, Relaxed

ये Wordsmyth - Boggle, Relaxed में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Wordsmyth - Boggle, Relaxed को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.2 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 179Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो 13.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, CA, FR में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खोजें अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहना Wordsmyth - Boggle, Relaxed.

याद रखें कि Wordsmyth - Boggle, Relaxed सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल