$g->item_categoryपहेली

यह वैसे Tricky Bricky: Brain Riddles के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Tricky Bricky: Brain Riddles खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, यकीनन रूप से कि आपको Tricky Bricky: Brain Riddles की खेल को समझते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. खेलदेता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Tricky Bricky: Brain Riddles सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को Tricky Bricky: Brain Riddles की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Tricky Bricky: Brain Riddles के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, निवेश विकास में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Tricky Bricky: Brain Riddles

ये Tricky Bricky: Brain Riddles में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Tricky Bricky: Brain Riddles को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.10.11 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 296Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप https://wannaplay.gg की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि गेम में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को SA, IN, US में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उत्पत्ति के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस मज़ेदार और एक world जहां सब कुछ संभव है। हम आपको वीडियो गेम का एक छोटा एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहते Tricky Bricky: Brain Riddles.

याद रखें कि Tricky Bricky: Brain Riddles सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस मुफ्त है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल