$g->item_categoryशब्द

यह वैसे The New York Times Crossword के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने The New York Times Crossword खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको The New York Times Crossword की प्लेटफार्म गेम को जानते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके खिलाड़ियों को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. खेलप्रदान करता है अनेक कार्यअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर The New York Times Crossword डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरण हैं जो आप कर सकेंगे विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को The New York Times Crossword की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। The New York Times Crossword के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बनना पड़ता है, निवेश विकास में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक The New York Times Crossword

ये The New York Times Crossword में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए The New York Times Crossword को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 4.41 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 38Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 15.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप http://www.nytimes.com/services/mobile/index.html की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम US में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, CA, GB में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उत्पत्ति के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक planet जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप खुला अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहत The New York Times Crossword.

याद रखें कि The New York Times Crossword सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल