$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Farming Simulator 18 के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Farming Simulator 18 खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको Farming Simulator 18 की खेल को जानते हैं. यह है एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव देता है. खेलदेता है अनेक कार्यअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Farming Simulator 18 डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उत्पादों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं एकत्रित करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Farming Simulator 18 की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना तेज़ इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Farming Simulator 18 के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में कमी और बदलना पड़ता है, समर्पित रास्ता में कई घंटे और अपने बटुआ को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Farming Simulator 18

ये Farming Simulator 18 में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Farming Simulator 18 को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.4.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 311Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट https://www.farming-simulator.com/about.php?platform=mobile पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, KO, PT, RU, ZH, ES.

याद रखें कि वीडियो गेम Switzerland में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध को US, GB, DE में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक universe जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको वीडियो गेम का एक छोटा समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप खुला अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहत Farming Simulator 18.

याद रखें कि Farming Simulator 18 सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल