$g->item_categoryपहेली

यह वैसे Moxie 2 के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Moxie 2 खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको Moxie 2 की खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Moxie 2 डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये औजार वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये औजार को Moxie 2 की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक तेज़ सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Moxie 2 के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में ज़रूरत और बनना पड़ता है, निवेश प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Moxie 2

ये Moxie 2 में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Moxie 2 को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.15.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 56Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप http://moosentration.com की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, AU, GB में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस मज़ेदार और एक world जहां सब कुछ संभव है। हम आपको प्लेटफ़ॉर्म गेम का एक संक्षिप्त एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप खोजें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Moxie 2.

याद रखें कि Moxie 2 सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल