$g->item_categoryकार्य

यह वैसे Disney Mirrorverse के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Disney Mirrorverse खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, निश्चित रूप से कि आपको Disney Mirrorverse की खेल को समझते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. खेलप्रदान करता है अनेक कार्यबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Disney Mirrorverse सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को अच्छा करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरण हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को Disney Mirrorverse की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे तेज़ इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Disney Mirrorverse के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बनना पड़ता है, कब्जे विकास में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Disney Mirrorverse

ये Disney Mirrorverse में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Disney Mirrorverse को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.0.2 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 1567Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो 13.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप https://kabam.com/ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, KO, PT, RU, ZH, ES, TR.

ध्यान रखें कि वीडियो गेम में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, JP, GB में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक universe जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना Disney Mirrorverse.

ध्यान रखें कि Disney Mirrorverse सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल