$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Sushi Monster के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Sushi Monster खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Sushi Monster की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अनेक कार्यअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Sushi Monster डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की दुकान में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Sushi Monster की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक जल्दी इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Sushi Monster के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बनना पड़ता है, खर्च बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Sushi Monster

ये Sushi Monster में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Sushi Monster को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.7.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 99Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 5.1.1 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट http://www.hmhco.com पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: CS, NL, EN, FR, DE, IT, JA, KO, PL, PT, RU, ZH, ES, SV, TR.

उल्लेख करें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम US में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, AU, CN में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप सामना करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहत Sushi Monster.

याद रखें कि Sushi Monster सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल