$g->item_categoryसिमुलेशन

यह वैसे Big Farm: Mobile Harvest के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Big Farm: Mobile Harvest खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Big Farm: Mobile Harvest की खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Big Farm: Mobile Harvest सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को अच्छा करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये औजार वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतिरिक्तत आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Big Farm: Mobile Harvest की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना तेज़ प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Big Farm: Mobile Harvest के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, खर्च प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Big Farm: Mobile Harvest

ये Big Farm: Mobile Harvest में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Big Farm: Mobile Harvest को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 10.29.29168 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 243Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 11.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट https://www.goodgamestudios.com/ पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: BG, CS, DA, NL, EN, FI, FR, DE, EL, HU, IT, JA, KO, LT, NB, PL, PT, RO, RU, ZH, SK, ES, SV, TR.

याद रखें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमGoodgame Studios निर्मित के वितरक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम India में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, DE में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म से भरा हुआ मनोरंजन और एक world जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको प्लेटफ़ॉर्म गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करें अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते Big Farm: Mobile Harvest.

ध्यान रखें कि Big Farm: Mobile Harvest सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल