$g->item_categoryतख़्ता

यह वैसे Ruzzle के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Ruzzle खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, हम जानते हैं कि आपको Ruzzle की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलआमंत्रित करता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Ruzzle डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खुलासा के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सुंदर करना आदि के लिए। अतः आप प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Ruzzle की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं आगे एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Ruzzle के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बनना पड़ता है, कब्जे रास्ता में कई घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Ruzzle

ये Ruzzle में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Ruzzle को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.8.8 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 438Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 11.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट http://maginteractive.com पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: DA, NL, EN, FR, DE, EL, IT, NB, PT, RU, ES, SV, TR.

उल्लेख करें कि गेम Sweden में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, IT, FR में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उभरने के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक planet जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप खुला अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Ruzzle.

याद रखें कि Ruzzle सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल