$g->item_category

यह वैसे Mathmateer® के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Mathmateer® खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Mathmateer® की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को स्थायी अनुभव देता है. खेलप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Mathmateer® सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Mathmateer® की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक जल्दी इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Mathmateer® के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बदलना पड़ता है, खर्च विकास में कई घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Mathmateer®

ये Mathmateer® में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Mathmateer® को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.3 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 25Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको अनुमति मिलेगी सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम US में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, AU, GB में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस व्याकुलता और एक world जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त समीक्षा प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहत Mathmateer®.

याद रखें कि Mathmateer® सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल