$g->item_category

यह वैसे Zoo Train के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Zoo Train खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, यकीनन रूप से कि आपको Zoo Train की खेल को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके खिलाड़ियों को अनमोल अनुभव आमंत्रित करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Zoo Train डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप कर सकेंगे विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Zoo Train की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Zoo Train के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, कब्जे रास्ता में कई घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Zoo Train

ये Zoo Train में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Zoo Train को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.6 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 125Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध है जो 5.1.1 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट http://www.busybeestudios.com/ पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमBusy Bee Studios निर्मित के लेखक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम US में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Zoo Train.

ध्यान रखें कि Zoo Train सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल इवेंट का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल