$g->item_categoryसिमुलेशन

यह वैसे This War of Mine के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने This War of Mine खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, निश्चित रूप से कि आपको This War of Mine की खेल को समझते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके गेमर को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर This War of Mine डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को बेहतर करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतिरिक्तत आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधनों को This War of Mine की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना जल्दी सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। This War of Mine के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, खर्च बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक This War of Mine

ये This War of Mine में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए This War of Mine को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.6.9 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 586Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://thiswarofmine.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, KO, PL, PT, RU, ZH, ES, TR.

उल्लेख करें कि गेम में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को CN, US, JP में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप सामना करना अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना This War of Mine.

ध्यान रखें कि This War of Mine सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल