$g->item_category

यह वैसे Grand Prix Multiplication के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Grand Prix Multiplication खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Grand Prix Multiplication की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके गेमर को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अपने अनुभवबिना अंतः जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Grand Prix Multiplication डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद सकते हैं ये संसाधनों को Grand Prix Multiplication की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक जल्दी प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Grand Prix Multiplication के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बनना पड़ता है, कब्जे बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Grand Prix Multiplication

ये Grand Prix Multiplication में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Grand Prix Multiplication को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 24Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 6.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमArcademics निर्मित के निर्माता ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, GB, CN में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Grand Prix Multiplication.

ध्यान रखें कि Grand Prix Multiplication सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल