$g->item_category

यह वैसे Long Vowels Word Study के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Long Vowels Word Study खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Long Vowels Word Study की प्लेटफार्म गेम को समझते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके गेमर को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अनेक कार्यबिना अंतः जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Long Vowels Word Study डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को अच्छा करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतः आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Long Vowels Word Study की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक जल्दी इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Long Vowels Word Study के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, निवेश बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Long Vowels Word Study

ये Long Vowels Word Study में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Long Vowels Word Study को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 50Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

ध्यान रखें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमThis Reading Mama, LLC निर्मित के वितरक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम में, लेकिन एक समर्थन उपयोगी को US, CA, AU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए बहादुर और चाहत Long Vowels Word Study.

ध्यान रखें कि Long Vowels Word Study सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल