$g->item_categoryपहेली

यह वैसे Blueprint 3D के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Blueprint 3D खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Blueprint 3D की प्लेटफार्म गेम को समझते हैं. यह है एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके गेमर को अनमोल अनुभव प्रदान करता है. खेलप्रदान करता है अनेक कार्यअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Blueprint 3D सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतरीन करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप पैसे देकर प्राप्त कर सकते हैं ये संसाधन को Blueprint 3D की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं पार करना तेज़ प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Blueprint 3D के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में कमी और बनना पड़ता है, निवेश बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Blueprint 3D

ये Blueprint 3D में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Blueprint 3D को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 2.0.1.3 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 96Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह इंटरफेस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट https://www.fdg-entertainment.com/games/blueprint-3d/ पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, PT, RU, ES.

ध्यान रखें कि प्लैटफ़ॉर्म गेम Germany में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को CN, US, DE में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Blueprint 3D.

ध्यान रखें कि Blueprint 3D सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल