$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे Slayin के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Slayin खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, हम जानते हैं कि आपको Slayin की खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके गेमर को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. खेलआमंत्रित करता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Slayin डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को बेहतर करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अत्यंत उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरण हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये संसाधन को Slayin की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Slayin के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुए को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Slayin

ये Slayin में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Slayin को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 3.0 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 21Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि गेम Germany में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, CN, JP में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस से भरा हुआ मनोरंजन और एक universe जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको प्लेटफ़ॉर्म गेम का एक सीमित व्याख्या प्रदान करते हैं ताकि आप खुला अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहत Slayin.

याद रखें कि Slayin सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल