$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे REKT! के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने REKT! खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको REKT! की वीडियो खेल को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हुआ और जो उनके player को स्थायी अनुभव आमंत्रित करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की स्वतंत्र या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर REKT! सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तकनीक को बेहतर करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप प्राप्त कर सकते हैं ये औजार को REKT! की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें सर्वश्रेष्ठ स्कोर, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। REKT! के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बनना पड़ता है, समर्पित प्रक्रिया में कई घंटे और अपने बटुआ को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक REKT!

ये REKT! में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए REKT! को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप आनंद लेना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 2.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 195Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह इंटरफेस सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध है जो 9.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको सक्षम होगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: NL, EN, FR, DE, IT, JA, PT, RU, ES, TR.

ध्यान रखें कि वीडियो गेम Netherlands में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, GB, AU में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप खुला अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना REKT!.

याद रखें कि REKT! सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल