$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे Bumpy Road के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Bumpy Road खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, यकीनन रूप से कि आपको Bumpy Road की वीडियो खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके खिलाड़ियों को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. प्लेटफार्म गेमआमंत्रित करता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Bumpy Road डाउनलोड सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखा अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को अच्छा करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उत्पादों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को खुलासा के लिए, आपके चार्य को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Bumpy Road की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Bumpy Road के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, समर्पित बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Bumpy Road

ये Bumpy Road में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Bumpy Road को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप इस मामले में, 2.5 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 88Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट http://www.bumpyroadgame.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, ES, SV.

ध्यान रखें कि वीडियो गेम में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपलब्ध को US, GB, IT में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड शुरू के लिए संदेह न करें।

आप क्या ढूंढेंगे कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस से भरा हुआ मनोरंजन और एक space जहां सब कुछ संभव है। हम आपको गेम का एक संक्षिप्त एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप सामना करना अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहते Bumpy Road.

याद रखें कि Bumpy Road सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल