$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Machine World के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Machine World खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Machine World की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके गेमर को अनमोल अनुभव आमंत्रित करता है. खेलदेता है अनेक कार्यबिना अंतः जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Machine World सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे पड़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को सुधार करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद सकते हैं ये संसाधन को Machine World की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक तेज़ प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Machine World के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में ज़रूरत और बनना पड़ता है, खर्च बहुत सारे घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Machine World

ये Machine World में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Machine World को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप संघर्ष करना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.6.2 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 138Mb अगर आपके पास आवश्यक हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो 8.1 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप http://trinogames.com/machine-world-1/ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि वीडियो गेम में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, GB, DE में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी भूख के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहना Machine World.

याद रखें कि Machine World सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपयोग योग्य है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल लाइव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल