$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Ski Safari 2 के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Ski Safari 2 खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, यकीनन रूप से कि आपको Ski Safari 2 की प्लेटफार्म गेम को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके player को स्थायी अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलदेता है अनसुने से अनुभवअनहद जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, खुशी और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Ski Safari 2 डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने तरीके को बेहतर करना होगा और हर खेल में प्रभावशाली होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये संसाधनों वे उपकरणों हैं जो आप का अवसर पा सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतः आप खरीद सकते हैं ये संसाधन को Ski Safari 2 की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं अधिक एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ ट्रिक्स देने जा रहे हैं। Ski Safari 2 के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बनना पड़ता है, निवेश रास्ता में कई घंटे और अपने बटुआ को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Ski Safari 2

ये Ski Safari 2 में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Ski Safari 2 को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.5.4 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 155Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह इंटरफेस सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप वेबसाइट http://skisafari2.com पर जाकर आपको सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, ID, IT, PT, RU, ES.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमSleepy Z Studios Pty Ltd आविष्कार के लेखक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम में, लेकिन एक समर्थन उपलब्ध को US, RU, AU में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करना अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहना Ski Safari 2.

ध्यान रखें कि Ski Safari 2 सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल