$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे Crossy Road के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Crossy Road खेल में

अगर आप कर रहे हैं player, निश्चित रूप से कि आपको Crossy Road की खेल को महसूस करते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है. वीडियो खेलप्रदान करता है अपने अनुभवअनंत जहां आप क्षमता प्राप्त होगी घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की व्यक्तिगत या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Crossy Road सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक जादूगरी अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे जाने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को अच्छा करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में मिलेंगे। ये संसाधन वे उपकरणों हैं जो आप सक्षम हो सकते हैं विनिमय करना वीडियो खेल की दुकान में, नए फंक्शन्स को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद पाएँगे ये संसाधन को Crossy Road की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं आगे जल्दी इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम स्कोर, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Crossy Road के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में ज़रूरत और बदलना पड़ता है, समर्पित विकास में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Crossy Road

ये Crossy Road में उपयोग में लाये जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Crossy Road को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप आगे बढ़ना चाहेंगे। आप इस मामले में, 5.0.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर सकते हैं: 172Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध है जो 12.5 की मानक सेवा के साथ अपने इंस्ट्रुमेंट पर और एक ओ.एस. ios. आप आधिकारिक वेबसाइट http://www.crossyroad.com पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: AR, EN, FR, DE, ID, IT, JA, KO, PT, RU, ZH, ES.

उल्लेख करें कि गेम Australia में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड लॉन्च के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज एक बार आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक इंटरफ़ेस मज़ेदार और एक world जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको गेम का एक छोटा विवरण प्रदान करते हैं ताकि आप शुरू करना अपनी जुनून के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहना Crossy Road.

याद रखें कि Crossy Road सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म मुफ्त है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल करतब का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल