$g->item_categoryअनौपचारिक

यह वैसे Number Run के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Number Run खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, हम जानते हैं कि आपको Number Run की वीडियो खेल को महसूस करते हैं. हम को यह कहने के लिए कह रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी पिछले कुछ सालों में मोड़ पर आ गया और जो उनके गेमर को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव आमंत्रित करता है. प्लेटफार्म गेमदेता है अनसुने से अनुभवअनंत जहां आप कर सकते हैं घंटों तक मजा, मनोरंजन और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Number Run सहेज सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अद्भुत अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे बढ़ने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को सुधार करना होगा और हर खेल में प्रभावी होना होगा। जब तुम एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा सम्मान मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में मिलेंगे। ये औजार वे उत्पादों हैं जो आप कर सकेंगे व्यापार वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। इसके अतिरिक्त आप खरीद पाएँगे ये संसाधन को Number Run की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं पार करना एगिलली सिस्टम पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें इष्टतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Number Run के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो प्लैटफ़ॉर्म गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में कमी और बनना पड़ता है, कब्जे बहुत सारे घंटे और अपने पर्स को पकड़ने करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Number Run

ये Number Run में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Number Run को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनना जिस उपकरण के माध्यम से आप आनंद लेना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 1.64 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 44Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सबके लिए उपलब्ध है जो 10.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ऑपरेटिंग सिस्टम ios. आप http://www.saguara.com/saguara/numberRun/numberrun.html की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN, FR, DE, IT, JA, ES.

उल्लेख करें कि गेम में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोगी को US, IT, CA में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को इनमें से कोई भी देश, आज ही अपना डाउनलोड उभरने के लिए संदेह न करें।

आप क्या खोज कब आपने फ़ाइल डाउनलोड कर ली है और इसे चलाते हैं? एक प्लेटफ़ॉर्म मज़ेदार और एक space जहां सब कुछ संभावित है। हम आपको वीडियो गेम का एक संक्षिप्त एक्सपोज़र प्रदान करते हैं ताकि आप खोजें अपनी महत्वाकांक्षा के साथ साथ खेलने के लिए बर्बरिक और चाहना Number Run.

याद रखें कि Number Run सभी दर्शकों के लिए एक इंटरफ़ेस उपयोग योग्य है और यह अधिक से अधिक वायरल } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एपिसोड का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल