$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Dog Life Simulator ! के लिए सबसे अच्छा ट्रिक है।

ios

प्राप्त करें हमेशा अपने Dog Life Simulator ! खेल में

अगर आप कर रहे हैं खिलाडी, यकीनन रूप से कि आपको Dog Life Simulator ! की वीडियो खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक इंटरफेस जो आखिरी पिछले सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके player को स्थायी अनुभव देता है. खेलदेता है अपने अनुभवअनहद जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Dog Life Simulator ! डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने स्वरूप को बेहतर करना होगा और हर खेल में सक्षम होना होगा। जब तुम एक अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको रूप में संसाधनों के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधन वे उपकरण हैं जो आप कर सकेंगे विनिमय करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए फंक्शन्स को मुक्त करने के लिए, आपके क्षमता को बेहतर के लिए, स्थानों को सज्जादार आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद पाएँगे ये संसाधनों को Dog Life Simulator ! की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप चाहते हैं चाहते हैं आगे एगिलली इंटरफ़ेस पर और स्क्रीन के साथ सभी पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Dog Life Simulator ! के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को प्राप्त करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे रोजगार कर सकेंगे आपको एक प्रो खिलाड़ी में आवश्यकता और बदलना पड़ता है, खर्च विकास में कई घंटे और अपने पर्स को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Dog Life Simulator !

ये Dog Life Simulator ! में खुजे जाने योग्य प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Dog Life Simulator ! को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चुनाव करना जिस उपकरण के माध्यम से आप खेलना चाहेंगे। आप अगर हां तो, 5.3 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 315Mb अगर आपके पास पर्याप्त हो।

यह प्लेटफॉर्म सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 12.0 की मानक सेवा के साथ अपने डिवाइस पर और एक ओ.एस. ios. आप http://boomhits.com/ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

याद रखें कि गेम Poland में, लेकिन एक प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। इसलिए, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप सामना करना अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए जंगली और चाहते Dog Life Simulator !.

ध्यान रखें कि Dog Life Simulator ! सभी दर्शकों के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म उपयोग योग्य है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल एडवेंचर का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल