$g->item_categoryपरिवार

यह वैसे Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game के लिए सर्वोत्तम ट्रिक है।

ios

जीतें हमेशा अपने Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game खेल में

अगर आप कर रहे हैं खेलकर, यकीनन रूप से कि आपको Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game की वीडियो खेल को जानते हैं. हम के बारे में बात कर रहे हैं एक प्लेटफार्म जो आखिरी सालों में प्रसिद्ध हो गया और जो उनके गेमर को बिल्कुल अद्वितीय अनुभव देता है. प्लेटफार्म गेमप्रदान करता है अनसुने से अनुभवबिना अंतः जहां आप आनंद उठा सकते हैं घंटों तक मजा, आनंद और अनुभव की अकेले या साथ में.

तुम अपने Android या iOS डिवाइस पर Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game डाउनलोड कर सकते हैं और घर से बाहर नहीं निकलते हुए एक अनोखे अभियान शुरू कर सकते हैं। आगे नीचे कूदने के लिए तुम्हें अपने खिलाड़ी के रूप में अपने प्रणाली को बेहतर करना होगा और हर खेल में द्रुत होना होगा। जब तुम एक अत्यंत अच्छे खिलाड़ी बन जाओगे, तो तुम देखोगे कि हर बार तुम्हें और ज्यादा पुरस्कार मिलते हैं।

ये पुरस्कार आपको ढंग में संसाधन के रूप में प्राप्त होंगे। ये संसाधनों वे उपकरण हैं जो आप कर सकेंगे एकत्रित करना वीडियो खेल की स्टोर में, नए कार्यों को खोलने के लिए, आपके चार्य को बेहतर बनाने के लिए, स्थानों को सजाना आदि के लिए। अतिरिक्तत आप खरीद सकते हैं ये औजार को Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game की आधिकारिक पृष्ठ पर वास्तविक धन द्वारा।

लेकिन, अगर आप लालसा चाहते हैं अधिक एगिलली प्लेटफ़ॉर्म पर और स्क्रीन के साथ प्रत्येक पास करें उच्चतम रेटिंग, हम आपको कुछ रणनीतियां देने जा रहे हैं। Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game के लिए हैक रणनीतियाँ हैं जो वीडियो गेम में आपके सभी संसाधनों को खोज करने के लिए आप उपयोग कर सकेंगे उपयोग कर सकेंगे आपको एक प्रो गेमर में कमी और बदलना पड़ता है, निवेश रास्ता में कई घंटे और अपने बटुआ को उपयोग करने की आवश्यकता के बिना।

अभी उत्पन्न करें!
Captcha!
Connect user
जनक Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game

ये Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game में उपलब्ध प्रचार हैं।

पहले का काम करने के लिए Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game को आनन्द लेने के लिए आपको करना होगा चयन करना जिस उपकरण के साथ आप आनंद लेना चाहेंगे। आप इस मामले में, 1.5.1 की वेर्सन को डाउनलोड कर पाएंगे: 76Mb अगर आपके पास पर्याप्त स्थान हो।

यह इंटरफेस सभी नेविगेटर्स के लिए उपलब्ध होता है जो 8.0 की मानक सेवा के साथ अपने गैजेट पर और एक ओ.एस. ios. आप वेबसाइट http://www.appholdings.org पर जाकर आपको मौका मिलेगा सभी उपलब्ध भाषाओं में से जो भी भाषा आपको चाहिए: EN.

उल्लेख करें कि प्लेटफ़ॉर्म गेमApp Holdings निर्मित के लेखक ने इस वीडियो को डिज़ाइन किया गेम US में, लेकिन एक इंटरफ़ेस उपयोगी को US, GB, CA में डिज़ाइन किया है। तो, यदि आप स्वयं को किसी ताकि आप शुरू करें अपनी आवश्यकता के साथ साथ खेलने के लिए भयंकर और चाहना Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game.

ध्यान रखें कि Titanic: The Mystery Room Escape Adventure Game सभी दर्शकों के लिए एक समर्थन उपलब्ध है और यह और अधिक वायरल हो रहा है } गेमर्स के बीच। तो इस डिजिटल अनुभव का पूरा आनंद लें बिना न रहें! आनंद लें|मज़े करें|खुश रहें|आनंद लें}!

वीडियो ट्यूटोरियल